Hocalwire NewsRoom
Breaking News

Deputy CM Dushyant Chautala: विधानसभा चुनाव पर बोले, सभी पार्टी 90 सीटों पर तैयारी करती हैं, तो हम भी कर रहे

Deputy CM Dushyant Chautala: Said on assembly elections, all parties prepare for 90 seats, so we are also doing

हरियाणा में गठबंधन सरकार को लेकर लगातार चर्चाएं चल रही हैं। भाजपा और जजपा के नेता एक दूसरे पर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। इस कड़ी में दुष्यंत चौटाला ने गठबंधन के सवाल पर कहा है। की साढ़े तीन साल से मजबूत सरकार चला रहे हैं।

प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने गठबंधन के सवाल पर कहा कि मुझे कोई संशय नहीं है। साढ़े तीन साल से मजबूत सरकार चला रहे हैं। साढ़े तीन साल में साढ़े तीन लाख बार पूछा गया कि गठबंधन चलेगा या नहीं। मुझे नहीं लगता कि आज इस विषय पर चर्चा करने का कोई सवाल नहीं है। सभी पार्टी विधानसभा की 90 सीटो पर चुनाव लड़ने की तैयारी करती हैं। हम भी कर रहे हैं। इसके लिए पार्टियां अपना संगठन खड़ा करने के लिए निरंतर काम कर रही है और करती भी रहेगी।

हिसार कायार्लय में पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

हिसार कार्यालय में शनिवार को पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अभी राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ विधानसभा के बाद लोकसभा चुनाव होंगे। उसके बाद हरियाणा विधानसभा का चुनाव होना है। विधानसभा चुनाव गठबंधन में लड़ेंगे या नहीं, अभी कहना ज्यादा जल्दी होगी। गठबंधन में कितनी सीट पर लड़ेंगे यह पार्टी के मुखिया पर छोड़ देना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि उचाना सीट इतना बड़ा मुद्दा है कि जिस कारण गठबंधन पर कोई असर पड़ेगा। दोनों पार्टी ने कामन प्रोग्राम बनाया था। जिसमें मैंने कई घोषणाओं को पूरा कराया है। कोरोना जैसी महामारी के बावजूद हम पेंशन में 750 रुपये बढ़ा चुके हैं। इसी प्रकार बढ़ोतरी के लिए लगातार पर्याश करता रहूँगा।

कुरुक्षेत्र लाठीचार्ज पर डिप्टी सीएम ने कहा

कुरुक्षेत्र में लाठीचार्ज के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि हाईकोर्ट के आदेश का पालन करना पुलिस का काम था। उसे अधिक बेहतर तरीके से किया जा सकता था। हैफेड के माध्यम से 4800 रुपये प्रति क्विंटल सूरजमुखी की खरीद कर रहे हैं। उसमें एक हजार भावांतर भरपाई योजना के तहत दे रहे हैं। शाहबाद के कुछ एरिया में थोड़ी बहुत दिक्कत थी। भावांतर में बढ़ोतरी पर विचार किया जा रहा है।

डिप्टी सीएम ने बोला पहलवानों के मामले में दिल्ली पुलिस टाइम बाउंड जांच करे....

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमने तो पहले दिन ही पहलवानों के आंदोलन को समर्थन दिया था। हमारा संगठन इसके पक्ष में है। भाजपा के लोग भी निष्पक्ष जांच की बात कर रहे हैं। हमारा संविधान भी कहता है कि जब तक आरोप जब तक सत्यापित न हों, तथ्यों की जांच न हो जाए तब तक आरोपी को दोषी करार नहीं दिया जाता। बहनों की ओर से लगाए गए आरोपों की गंभीरता को देखते हुए मैं चाहता हूं कि दिल्ली पुलिस टाइम बाउंड जांच पूरी करे।

Dharmander khoth

Dharmander khoth

Our contributor helps bringing the latest updates to you


Next Story
Share it